गुगल पर सर्च किया Rashid Khan Wife दिख गई अनुष्का शर्मा

 गुगल पर सर्च किया Rashid Khan Wife दिख गई अनुष्का शर्मा 

आज इंटरनेट पर एक बात वायरल हो रही है। जो की गुगल पर राशीद खान वाइफ यह क्यूरी सर्च करने पर भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की वाइफ अनुष्का शर्मा का नाम झलक रहा है इस वजह से इंटरनेट पर बहुत बड़ा बवाल खडा हुआ है। 

Google is showing anushka sharma as rashid khans wife


लेकीन हम आपको बता दे यह सब गुगल की तकनीकी गडबड की वजह से हो रहा है। गुगल सर्च मे आयी तकनिकी गडबड की वजह से राशीद खान वाईफ यह सर्च करने पर अनुष्का शर्मा की फोटो दिखा रहा है। 

राशीद खान एक अफगाण क्रिकेटर है और अनुष्का शर्मा भारतीय अभिनेत्री और साथ ही साथ भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की वाइफ है। अनुष्का शर्मा पहले से ही काफी चर्चा में है। असल मे अनुष्का शर्मा प्रेगनेंट है और इस वजह से वह काफी न्यूज मे भी है। और अभी अनुष्का शर्मा को विराट कोहली का हौसला बढाने के लिए क्रिकेट स्टेडीयम मे भी देखा गया है।

कहा से शुरू हुआ था बवाल? 

असल मे इसकी शुरुआत २०१८ से हूयी थी। राशीद खान के फैन ने राशीद खान के पसंदीदा अभिनेत्री के बारे में पुछा गया था। उसका जवाब देते हुए राशीद खान ने बॉलीवुड के रानी मुखर्जी और अनुष्का शर्मा गा नाम बताया तबसे ही राशीद खान का नाम अनुष्का शर्मा के साथ जोडा जाने लगा। और अब गुगल की तकनिकी गलती की वजह से अनुष्का शर्मा को राशीद खान की बिवी बताया गया। 

टिप्पणियां